Mp bhoj enrollment number issue | mp bhoj exam form may june

mp bhoj ug 1st year enrollment no. issue

mp bhoj UG कोर्स 1st year वालों को हो रही एग्जाम फॉर्म भरने में दिक्कत

आपको बता दें कि एमपी भोज यूनिवर्सिटी में ऐसी कई छोटी बड़ी घटनाऐं घटती रहती हैं। अभी कुछ दिनों पहले students को enrollment नंबर की issue थी।

कि इनरोलमेंट नंबर कहां से निकाले?

फिर दो-तीन दिन बाद स्टूडेंट्स के मोबाइल नंबर पर ही मैसेज के through इनरोलमेंट नंबर भेज दिया था अभी एक नया issue तैयार है जब उस enrollment number को एग्जाम फॉर्म भरने के लिए इंटर करते हैं । तो वह Data base में दिखता ही नहीं , एग्जाम फॉर्म नहीं भर रहा है उससे अब ऐसे issues की जानकारी हमने नीचे दी है आप उसे पढ़ सकते हैं।

exam form issue mp bhoj 1st year

इस मद्देनजर रखते हुए हमारे कई सलाहकारों ने यूनिवर्सिटी की कई हेल्पलाइन पर कॉल 07552490072 किया और कई mp bhoj के offline centers पर जाकर संपर्क किया । तो इन सभी process से गुजरने के बाद हमारे पास एक निष्कर्ष निकला है कि जो एमपी भोज की वह अभी मेंटेनेंस में मतलब उसकी अभी कुछ खराब हो गया है उसका सुधार चल रहा है जिसक े चलते हैं सब देखने को मिल रहा है

तो ऐसा दो-तीन दिन और सकता हूं इसके बाद आप website सही हो जाएगी ऐसा कहा जा रहा है और

एग्जाम फॉर्म भरने की लास्ट डेट 15 जून है

तो आप घबराइए नहीं 15 जून तक आप सब के अच्छे से एग्जाम फॉर्म भर जाएंगे । तो स्वस्थ रहिए। मस्त रहिए। कुछ पढ़ते रहिए।

sandesh

मध्यप्रदेश भोज (मुक्त) विश्वविद्यालय के जो छात्र/छात्राएं BA , BCom एवं Bsc प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय वर्ष तथा MA , MCom में अध्ययनरत हैं, उन सभी को सूचित किया जाता है कि आपकी अध्ययन सामग्री (निःशुल्क पुस्तकें) महाविद्यालय के सभी केन्द्रों पर आ गई है, अतः आप सभी अपनी-अपनी अध्ययन सामग्री (निःशुल्क पुस्तकें) महाविद्यालय के अपने अपने केन्द्रों में जाकर प्राप्त कर लें। महाविद्यालय में अध्ययन सामग्री (निःशुल्क पुस्तकें) का वितरण निम्न समय सारणी के अनुसार होगा। दिनांक 1/06/2023 से 10/06/2023 तक समय (सुबह 11:00 से दोपहर1:00 बजे तक)

Boards mantor

I am a your. Elder brother if you are a board students.

Previous Post Next Post

Contact Form